हमेशा हमेशा के लिए...अच्छी कहानी ।। Achi kahani

हमेशा हमेशा के लिए...अच्छी कहानी ।। Achi kahani

मैं फेसबुक के माध्यम से गीता से मिला, हम दोनों उस समय 15 साल के थे। इसलिए एक दिन मैंने बेतरतीब ढंग से "I Love You" कहने का फैसला किया और उसके साथ बात करने के लिए आगे बढ़ा। एक बार जब हम एक-दूसरे को जान गए तो हमने एक आइसक्रीम की दुकान पर अपनी पहली तारीख तय की। हमारी तारीख काफी आगे बढ़ गई और हम दोनों ने एक मजबूत संबंध महसूस किया। पहली तारीख बेहतर नहीं हो पाई थी क्योंकि हम दोनो पहली बार जो मिल रहे थे। यह अत्यधिक अच्छा लगता है लेकिन यह पहली नजर में प्यार था। मुझे पता है, उस भावना के कारण मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया था।

Achi kahani"facebook love story"achi achi kahani"hindi love story
Achi kahani


एक निश्चित समय अवधि में हम दोस्त बन गए और हमेशा एक-दूसरे के लिए समय बिताने लगे। अब हम दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने लगे और हमने तय किया कि हम आगे भी साथ रहेंगे

मैंने उसके लिए सब कुछ किया और जो में कर सकता था, भले ही इसका मतलब हो, बारिश में मीलों दौड़ना, उसे देखने जाना, अपनी ट्रैक रेस उसे समर्पित करना (जिसमें मैंने अपना सबसे अच्छा समय / दौड़ लगाई), एक नशे में आदमी द्वारा मुझ पर अंधेरे के बाद हमला करना उसकी जगह से घर, उसके लिए अनगिनत चित्र, कार्डबोर्ड के एक टुकड़े पर "आई लव यू" लिखना, प्रेम नोट्स, विनम्र होना (हर दरवाजा खोलना और उसे हमेशा पहले में जाने देना, हर भोजन के लिए भुगतान करना, अच्छा होना और सुनना उसकी), मेरी माँ और बहन को यह बताना कि मैं उससे प्यार करता हूँ, मेरी माँ और परिवार के पास आकर मदद के रूप में मैं इसके लिए नया था, धैर्य रखना सीख रहा था, अपने लंबे बालों को कुछ और "बड़े हुए" में काट रहा था, अपने पाठ्यक्रमों को बदल रहा था स्कूल को और अधिक कठोर बनाने के लिए क्योंकि वह एक अच्छे कॉलेज में जाने की योजना बना रही है, मैं उससे वादा करता हूं कि मैं कॉलेज के बाद उसका इंतजार करूंगा क्योंकि वह मेरे से नीचे की कक्षा में है और फिर वह जहां भी जाना चाहती है उसका पालन करती है, जिसमें वह एक वादा करती है मैंने उनसे खुशियों से भरी जिंदगी, बच्चों, प्यार करने वाले पति और मेरे साथ बेहतरीन जीवन का वादा किया।

यहां तक ​​कि गीता एक अभिभावक के रूप में एक सख्त दादी होने के बावजूद जो जेनी को मेरे साथ अकेले नहीं रहने देती, केवल हमें अपने घर पर एक साथ रहने के लिए दादी के साथ पूरे समय नजर रखती है या जेनी के छोटे भाई के साथ भी यही करती है। , एक छोटा भाई जो मेरी राष्ट्रीयता के कारण नस्लवादी टिप्पणी करेगा। तब उसकी दादी ने मुझे उसके स्थान पर आने नहीं दिया क्योंकि गीता और मैं "बहुत करीब हो गए थे"। जिससे मैं अपनी दादी से बात करने और एक दूसरे को देखने के अधिकार के लिए लड़ने के लिए तैयार हो गया। अपनी जिद्दी दादी के साथ समाप्त होना (जो केवल वही मानता है जो वह यह कहना चाहता है कि वह गीता डेटिंग नहीं चाहती थी। अभी भी अपनी दादी को उसके जन्मदिन के लिए फूलों से भरा फूलदान देने के बाद, और एक वीडियो गेम खरीदने और अपने भाई को 40 डॉलर दे रही है। हम अभी भी यह सब के माध्यम से एक साथ फंस गए।

मैंने जेनी के लिए यह सब किया क्योंकि वह जितना मुझसे मांग सकती थी मैंने दिया और मैं उसे किसी भी तरह वापस करने की कोशिश करता हूं। उसने मुझे क्या दिया? उसने मुझे जीवन दिया, एक भविष्य, एक योजना, किसी को प्यार करने के लिए, कोई है जो मुझे प्यार करता है जो मैं हूं, सबसे खुशहाल व्यक्ति, "समर्पण" का मतलब क्या है, एक दिल, एक सबसे अच्छा दोस्त, मेरी अंगूठी की स्वीकृति, एक ब्रेसलेट मेरे लिए उसकी अंगूठी का संस्करण है और यह कहते हुए कि वह हमेशा मेरे साथ रहेगा।

उसने जो कुछ भी मुझसे मांगा था, जैसा कि हम सब कुछ साझा करते हैं (मेरा मतलब है सब कुछ!), हम एक-दूसरे के वाक्य खत्म करते हैं, मूल रूप से एक ही व्यक्ति हैं और वास्तव में अन्य जोड़ों के लिए रोल मॉडल के रूप में काम करते हैं। हम एक दूसरे को केवल उसी समय के माध्यम से देखने की कोशिश करते हैं जब हमारे पास होता है और इसका अधिकतम लाभ उठाते हैं। वह एक अद्भुत व्यक्ति है और मैं उसे हर दिन उसी तरह महसूस करवाती हूं। मैं धन्य हूं और किसी के लिए आभारी हूं कि "इस दुनिया से बाहर" मेरा है।

जब वह 18 साल की हो जाती है, तो हम एक साथ आगे बढ़ने की योजना बनाते हैं (वह फील्ड हॉकी के लिए # 18 पहनती है क्योंकि)। हम दोनों इंतजार नहीं कर सकते हैं और एक साथ जीवन की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि हम आखिरकार कभी भी खुश रह सकें।

हम जवान हो सकते हैं, लेकिन हम जानते हैं कि प्यार क्या है। किसने कहा कि इसकी आयु सीमा थी?


किसान का संघर्ष ।। Motivational Story