आप क्या चाहते थे | Good Story With Moral

Good Story With A Moral - मेरी उम्र लगभग 13 साल थी। हमारी कक्षा में एक लड़का था जिसे हर लड़की प्यार करती थी  बहुत करिश्मा, अच्छी दिखने वाली, शारीरिक रूप से फिट इसे नाम देती हैं। इसे उतारने के लिए वह फुटबॉल टीम और रॉक बैंड में थे। आशा करता हु आप को Achhi Kahani पसंद आएगी

Good Story With Moral
Good Story With Moral

आप क्या चाहते थे | Good Story With Moral

आपने सही अनुमान लगाया- मुझे उससे भी प्यार था। लेकिन मैं बहुत शर्मीला था और हमेशा एक प्रतियोगिता से डरता था- और क्या भयंकर प्रतियोगिता थी ... इसलिए मैं दूर रहा और उसे दूर से देखा, यह सपना देखते हुए कि एक दिन हम मुझसे संपर्क करेंगे।
बेशक वह एक सपना था लेकिन इससे मुझे मदद मिली।

Good Story With A Moral


इसलिए एक दिन मैं कक्षा में बैठा था और उसने अपनी नोट बुक में लिखा था "मुझे उसके साथ बहुत प्यार है और मैं उसके साथ बाहर जाना चाहता हूँ"


फिर किसी कारणवश मैं दर किनार हो गया और मुझे थोड़ी देर के लिए अपनी डेस्क छोड़नी पड़ी। मैं पूरी तरह से भूल गया कि मैंने क्या लिखा है। जब मैं वापस आया, तो मेरे आतंक के लिए मैंने अपने दूसरे सहपाठी को अपनी नोटबुक में देखा। मैं लगभग बेहोश हो गया था। मुझे डर था कि यह लड़का सभी को मेरी भावनाओं के बारे में बताएगा और हर कोई मुझे चिढ़ाने लगेगा।


मैं उसके पास आया, न जाने क्या-क्या कहने या कहने के लिए, लेकिन मेरे आश्चर्य की बात नहीं थी कि वह वहाँ नहीं जा रहा था, वह उदास बैठा था। इसने मुझे डरा दिया। मैं उसे यह सब गुप्त रखने के लिए भीख माँगने वाला था जब अचानक उसने मेरी तरफ देखा और कहा "मैं उसकी जगह मर जाऊंगा" वाह! मैं कभी उम्मीद नहीं करूंगा। मैं अपनी भावनाओं से इतना प्रभावित था कि मैंने यह भी नहीं देखा कि किसी ने मेरे लिए भावनाओं को महसूस किया था।लेकिन इस समय मुझे बस शर्मिंदगी महसूस हुई।

 Good Story With Moral

स्कूल जल्द ही खत्म हो गया और हम घर चले गए। यह शुक्रवार था और मैंने पूरे सप्ताहांत में यह सोचकर बिताया कि क्या हुआ है।


सोमवार को जब हम स्कूल लौटे तो हमें पता चला कि शुक्रवार की रात उस लड़के को एक हिट-एंड-रन दुर्घटना हुई और अगले दिन उसकी मृत्यु हो गई ...

मैं अभी भी नहीं जानता कि इसे क्या बनाना है लेकिन मैं इस लड़के और उसकी पहली और आखिरी प्रेम कहानी को कभी नहीं भूलूंगा,