नताशा मालकोवा हिंदी वीडियो और कहानी | Natasha Malkova Video In Hindi

नताशा मालकोवा हिंदी वीडियो और कहानी | Natasha Malkova Video In Hindi 

Natasha Malkova Video & Story  -  यह कहानी है Natasha Malkova की जिसने अपने जीवन में बहुत कस्ट पाए है। लेकिन भगवान् के देर है अंधेर नहीं। क्या आप भी Natasha Malkova HD Video और कहानी पढ़ना चाहते है। Natasha Malkova जन्म से ही बहुत सुन्दर (Hot) थी। 
 Natasha Malkova Video In Hindi
 Natasha Malkova Video In Hindi 

अमन हमारे दोस्तों के समूह में सबसे अनोखा लड़का है। जैसा कि उसका नाम है, वह अपने दम पर नहीं गई। शांति का अर्थ शांत है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। हम सभी एक साथ एथिकल हैकिंग कोर्स करने के लिए दिल्ली आए थे। हम सभी दिल्ली आए थे, लेकिन हमारे बीच कोई बदलाव नहीं हुआ था, लेकिन शांति की प्रकृति में बदलाव शुरू हो गए थे, यह इतना आलसी था कि यह काफी समय से सक्रिय था, लेकिन हमें इस रहस्य का पता नहीं चला, लेकिन इसकी कार्रवाई हम्सब उनके शासन के लिए उजागर हुई थी।

Natasha Malkova HD Video और हिंदी कहानी 


हमारी कक्षा की एक लड़की, जिसका नाम Natasha Malkova था, उसे बहुत आकर्षित करती थी, और यह उसके कार्यों से देखा जाता था, लेकिन जब भी हम इस बारे में कुछ भी पूछते हैं, तो वह बोलती है, ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे ऐसी किसी भी चीज में नहीं मिलता है। किया। । इन सब बातों को जानकर हमने कुछ नहीं किया।
अब वो दिन भी आ गया, एक दिन अमन ने खुद ही उसके बारे में बताना शुरू कर दिया, उसने कहा कि वो मुझसे प्यार करता है लेकिन मैंने उसकी इतनी हिम्मत नहीं की कि मैं कह सकूँ कि मैं तुमसे बहुत प्यार कर रहा हूँ।

बहुत मनाने के बाद भी वह उसके सामने जाने और अपने प्यार का इजहार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। अब वह स्थिति से चूक गए थे, फिल्म संवाद की खोज के बाद Google हमारे सामने इसका अभ्यास करने लगा था।
एक दिन, न जाने, उसे हिम्मत मिली और कक्षा समाप्त होने के बाद, उसने Natasha Malkova को यह कहते हुए रुकने के लिए कहा, "क्या बात है, जब सभी लोग जा चुके हैं और हम सभी उसके स्वागत के पास इंतजार कर रहे थे, अमन का चेहरा लाल है।" हो छूट गया था लेकिन दोनों एक छोटी सी मुस्कान से बाहर निकल रहे थे। हम कुछ समझ पाते, उसने हफ्तों तक पानी माँगा, मैंने उसे ठंडा पानी दिया, कमरे में गया और उसे लस्सी दी और मैंने कहानी पूछी, उसने कहा

Natasha Malkova HD Video और हिंदी कहानी 



जब मैं उसके सामने गया, तो मेरी सांस फूलने लगी और मेरे हाथ कांप रहे थे, मैं कुछ बोल नहीं पा रहा था, तब वह बोलो बोल रहा था, मैंने कहा उस समय आपको बहुत अच्छा लग रहा है और मैं आपसे प्यार करता हूं, आप मेरे हो सकते हैं लड़की दोस्त? दो पल, उसने कुछ नहीं कहा, बस उसे देखती रही, उसके बाद बोली ठीक है, उसके बाद मैंने कहा मैं तुम्हें हग कर सकती हूं, तो उसने कहा ठीक है। मेरा दिमाग अभी तक काम नहीं कर रहा है, किसी के सामने अपने प्यार का इजहार करना इतना मुश्किल काम है, जिसे मैं आज भी जानता हूं, यह एक फेमी कहानी की तरह बिल्कुल भी आसान नहीं है।

हमरी अन्य कहानी भी पढ़े 

अब वही दिन फिर से आ गया है, अमन फिर से अपने आलसी रूप में था। शायद यह उनका मिशन था जिसे पूरा किया गया। दोनों के बीच अच्छा चल रहा था, दोनों बहुत खुश भी थे।
अब पार्क में जाना, कॉफ़ी पीना, ईवनिंग वॉक पर जाना सब कुछ चल रहा था, लेकिन इस सादी हक़ान अमन को एवल वैरायटी पसंद नहीं थी जो आलसी थी।

धीरे-धीरे दोनों के बीच मुलाकात हुई, फोन कॉल्स भी कम हो गए और बाद में दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गईं और लव स्टोरी केवल आलस्य के कारण या दोनों के बीच की संवेदनहीनता के कारण दफन हो गई।

दोस्तों आशा करता हु आप को दी गई कहानी बहुत पसंद आई होगी।